अच्छी बारिश के लिए इस मंदिर में रखी पूजा, पंडित के ऐसा करने पर सुनाई खरी-खोटी

0
64

पूरे देश में गर्मी ने कहर बरपाया हुआ है। उत्तर भारत के मैदानी इलाके इन दिनों भीषण गर्मी की चपेट में हैं। उत्तर प्रदेश और दिल्ली समेत अन्य राज्यों के शहरों में गर्मी के कारण लोगों का बुरा हाल है। गर्मी से हर कोई परेशान है। 

ऐसे में इंद्र देव को खुश करने के लिए बहुत से लोग पूजा-पाठ कर रहे है। लेकिन इंद्र देव को खुश करने के लिए बेंगलुरु के सोमेश्वर मंदिर में पूजा रखी गई, लेकिन पूजा में बैठे पुजारी भगवान पर ध्यान लगाने के बजाय मोबाइल बाबा में व्यस्त हैं। 

इन तस्वीरों को एएनआई ने शेयर किया है, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दो पुजारी बड़े से पानी के पतीले में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों पतीलों में बहुत सारा पानी भरा हुआ है। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग काफी गुस्से में हैं और पुजारी के बारे में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

कई लोगों ने तो पोस्ट में लिखा है कि पुजारी डायरेक्ट भगवान से फोन पर बात कर रहे हैं और इंद्र देव से जल्द ही बरसात की गुजारिश कर रहे हैं। तो कुछ लोगों ने कहा कि पंडित जी राडार की रेंज चेक कर रहे हैं। 

कई जगह पर पानी की किल्लत है लोगों को पानी के लिए बहुत दूर जाना पड़ रहा है, ऊपर से पुजारी को बहुत सारा पानी बर्बाद करते हुए देखकर लोग गुस्से में हैं। आइए आपको दिखाते हैं कुछ इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोग पुजारी को पाखंडी और झूठा कह रहे हैं। जबसे ये तस्वीरें पोस्ट की गईं हैं तबसे इसे हाजारों लोग देख चुके हैं और कमेन्ट कर चुके हैं।