अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों का चुकाया कर्ज, अभी अधूरा है पुलवामा शहीदों पर किया वादा

0
7

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड के शहंशाह और मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने करीब 2100 किसानों का कर्ज चुका दिया है. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी है. अमिताभ बच्चन ने लिखा, "जो वादा किया था उसे पूरा कर दिया है. बिहार के जिन किसानों पर लोन था, उनमें से 2100 किसानों का लोन चुका दिया है. लोन की पूरी रकम वन टाइम सेटलमेंट (OTS) के जरिए चुकाई गई है. इनमें से कुछ लोगों को जनक बंगले पर बुलाकर श्वेता और अभिषेक के हाथों से उन्हें यह दिलवाया."

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने लिखा था, "जो लोग लोन की रकम अदा नहीं कर पा रहे हैं, उन लोगों के लिए गिफ्ट है. इस बार ये लोग बिहार से होंगे." यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ ने किसानों की मदद की है. पिछले साल भी अमिताभ बच्चन ने उत्तर प्रदेश के लगभग एक हजार से ज्यादा किसानों के लोन चुकाए थे.

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में यह भी लिखा, "अभी एक और वादा पूर करना है. पुलवामा अटैक में जिन बहादुर लोगों ने देश के लिए अपनी जान गंवा दी उनके परिवार और पत्नियों की आर्थिक रूप से मदद करनी है, सच्चे शहीद."

किसानों के लिए अमिताभ बच्चन के काम की सराहना की जा रही है. 
बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं. अमिताभ जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आएंगी.