अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा- क्या घुसपैठिए आपके चचेरे भाई लगते हैं?

0
6

 बहरागोड़ा
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने झारखंड के पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा विधानसभा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है. अमित शाह ने एनआरसी का विरोध करने पर राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि राहुल बाबा कहते हैं कि एनआरसी क्यों ला रहे हो और घुसपैठियो को बाहर क्यों निकाल रहे हो? ये लोग कहां जाएंगे, क्या पहनेंगे और क्या खाएंगे?

अमित शाह ने कहा कि क्या घुसपैठिए राहुल बाबा के चचेरे भाई लगते हैं? अमित शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल बाबा को बोलने दो, लेकिन मैं बताने आया हूं कि साल 2024 के पहले इस देश से एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुनकर देश से बाहर निकालने का काम बीजेपी करेगी.

झारखण्ड ने कई सरकारें देखीं, मगर कोई भी विकास को गति नहीं दे पाई, क्योंकि कोई भी सरकार पूर्ण बहुमत की नहीं थी. साल 2014 में देश ने पीएम मोदी को पूर्ण बहुमत दिया और झारखण्ड ने रघुवर दास को पूर्ण बहुमत दिया. जिसका नतीजा यह रहा कि आज झारखण्ड विकास के रास्ते पर आगे बढ़ चुका है.

उन्होंने कहा कि झारखण्ड में बीजेपी के चुनावी घोषणापत्र में हमने तय किया है कि जैसे ही भाजपा सरकार बनती है, वैसे ही आदिवासियों और दलितों का आरक्षण कम किए बिना ओबीसी समाज के आरक्षण को बढ़ाने के लिए हम एक कमेटी बनाएंगे.पीएम मोदी और मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में झारखंड विकास के रास्ते पर चल पड़ा है.

अमित शाह ने कहा कि बहरागोड़ा विधानसभा का हर गांव प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़कों से जोड़ा जा चुका है. सखी मंडल का निर्माण करके हजारों बहनों को रोजगार देने का काम बीजेपी सरकार ने किया है. इतने वर्षों तक अनेक सरकारें बनीं, लेकिन किसी ने झारखण्ड की रचना नहीं की. झारखण्ड की रचना तब हुई, जब केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी और अटल बिहारी वाजपेयी देश के प्रधानमंत्री बने.

अमित शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 7 दिसंबर को आप जब वोट देने जाएंगे, तो वो वोट किसी को एमएलए बनाने, सरकार बनाने या रघुवर दास को मुख्यमंत्री बनाने के लिए नहीं, बल्कि विकास के लिए होगा. बीजेपी को दिया गया आपका एक-एक वोट झारखंड के विकास के लिए होगा.