अलीगढ़ मर्डर केस में योगी सरकार ने कड़ी कार्रवाई की है: डॉ महेंद्र नाथ पांडेय

0
23

अलीगढ़ 
अलीगढ़ के टप्पल इलाके में अपहरण के बाद हुई मासूम की हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है. बच्ची की निर्मम हत्या के बाद लोगों को आक्रोश फूट पड़ा है. इलाके के लोग सड़कों पर उतर आए हैं. रविवार को वाराणसी पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि अलीगढ़ मर्डर केस में योगी सरकार ने कड़ी कार्रवाई की है. उन्होंने कहा कि फास्ट ट्रैक कोर्ट से दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने का काम भी होगा. वहीं ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोलते हुए डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि बंगाल में जय श्रीराम के नारे में जितना प्रतिबंध लगेगा, उतना ही नारा और बुलंद होगा.

तनाव के देखते हुए कस्बे में रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ), पीएसी कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात है. सूत्रों ने बताया है कि एक समुदाय विशेष के लोगों के मन में डर व्याप्त हो गया है और वे इलाके को छोड़कर जा रहे हैं. माहौल ठीक नहीं होने के कारण इलाके के बाजार भी बंद हैं. ऐसी अवस्था होने के बावजूद भी पुलिस व प्रशासन के आलाधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

बता दें कि टप्पल इलाके में पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के कारण ढाई साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया था. बच्ची के पिता की शिकायत पर जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया गया है. डीजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने बताया कि फास्ट ट्रैक बेसिस पर जांच करने के लिए दल में फॉरेंसिक साइंस टीम, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और एक्सपर्ट्स की एक टीम भी होगी. आनंद कुमार ने बताया कि आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या के मामले में अलीगढ़ बार एसोसिएशन ने आरोपियों का केस नहीं लड़ने का फैसला किया है. एसोसिएशन के सचिव अनूप कौशिक ने बताया कि बार एसोसिएशन की बैठक में ये फैसला लिया गया है कि कोई भी अधिवक्ता आरोपियों का केस नहीं लड़ेगा बल्कि उनको फांसी तक पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा.