एयरपोर्ट पर वॉशरूम के बाहर कृति सैनन को फैन्स ने घेरा

0
30

मुंबई में हो रही भारी बारिश ऐक्ट्रेस कृति सेनन के लिए मुसीबत का कारण बन गई। जानकारी के मुताबिक, बारिश के कारण पहले तो उनकी फ्लाइट डायवर्ट कर दी गई और फिर एयरपोर्ट पर उन्हें फैन्स ने घेर लिया। इतना ही नहीं मुंबई नहीं पहुंच पाने की वजह से कृति जाम्बिया में होने वाले एक इवेंट का हिस्सा बनने से भी चूक सकती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति एक मैगजीन कवर के फोटोशूट के लिए दिल्ली में थीं, जिसके बाद उन्हें मुंबई लौटना था। मुंबई में होने वाली भारी बारिश के कारण कृति की फ्लाइट को अहमदाबाद डायवर्ट कर दिया गया।

स्थिति साफ न हो पाने के कारण कृति को अन्य यात्रियों के साथ चार घंटे तक फ्लाइट में ही बैठे रहना पड़ा। बाद में यात्रियों के लिए अहमदाबाद के ही एक होटेल में रहने की व्यवस्था की गई।

फैन्स ने घेरा
बताया जा रहा है कि अहमदाबाद एयरपोर्ट पर देर रात को जब कृति सेनन वॉशरूम गईं तो वहां फैन्स ने उन्हें घेर लिया। फैन्स कृति के साथ सेल्फी खिंचवाना चाहते थे इस वजह से वह उनके आसपास इकट्ठा हो गए।

इवेंट में नहीं हो पाएंगी शरीक!
सूत्रों ने बताया कि कृति सेनन को मंगलवार रात को जाम्बिया में होने वाले एक इवेंट का हिस्सा बनने के लिए मुंबई से रवाना होना था, चूंकि वह अहमदाबाद से नहीं निकल पाई हैं, इस वजह से शायद उन्हें जाना कैंसल करना पड़ सकता है।