एलजी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Velvet का एक विडियो किया जारी

0
40

दक्षिण कोरिया की दिग्गज टेक कंपनी LG ने अपने नए स्मार्टफोन के नाम के बारे में जानकारी दे दी है। एलजी के इस नए स्मार्टफोन का नाम Velvet होगा। कंपनी ने इस नाम के बारे में पिछले हफ्ते बताया था और अब इस फोन का एक विडियो जारी किया गया है। इस विडियो में फोन के डिजाइन को दिखाया गया है।

मेटल-ग्लास डिजाइन के साथ आएगा फोनविडियो के आधार पर कहा जा सकता है कि एलजी वेलविट में मेटल-ग्लास डिजाइन दिया गया है। फोन के डिस्प्ले ड्रॉप-नॉच डिजाइन के साथ आता है और इसी में फोन के फ्रंट कैमरा मौजूद है। डिस्प्ले के दोनों तरफ काफी पतले बेजल्स मौजूद हैं। वहीं, फोन के टॉप और बॉटम में भी आपको न के बराबर के बेजल देखने को मिलेंगे।

फोन में 'raindrop camera' सेटअप
फोन के बैक में तीन कैमरे दिए गए हैं। तीनों सेंसर सर्कुलर डिजाइन में हैं और प्राइमरी कैमरा के सर्कल सबसे बड़ा है। बाकी के दो सेंसर एक ही साइज के हैं। बैक पैनल पर कैमरा के साथ ही एलईडी फ्लैश भी दिया गया है जो कैमरा सेटअप के नीचे मौजूद है। कंपनी इस खास कैमरा डिजाइन को 'raindrop camera' सेटअप कह रही है। फोन के बैक पैनल पर ही बिल्कुल नीचे की तरह आपको एलजी की बैजिंग भी दिख जाएगी।

स्नैपड्रैगन 765 5G प्रोसेसर से है लैस
फोन के राइड साइड में एक बटन दिख रहा है। हो सकता है कि यह पावर बटन हो। वहीं, लेफ्ट पैनल में आपको वॉल्यूम बटन्स मिलेंगे। फोन का सिम कार्ड स्लॉट ऊपर की तरफ दिया गया है। कंपनी इस फोन को ऑरोरा ग्रीन, वेलविट सनसेट, ऑरोरा ग्रे और ऑरोरा वाइट में लॉन्च करेगी। एलजी वेलविट स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5G प्रोसेसर के साथ आएगा।