ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में चोटिल हुए शिखर धवन ने ट्वीट कर दिखाया जज्बा

0
11

नई दिल्ली
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के वर्ल्ड कप टूर्नमेंट के बाकी मैचों में खेलने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है, लेकिन अपने हौसले और जज्बे से वह जल्द 22 गज की पिच पर वापसी के संकेत दे रहे हैं। तेज गेंदबाज पैट कमिंस की एक गेंद अंगूठे पर लगने के बावजूद 117 रनों की पारी खेलने वाले धवन का हौसला अभी भी 'शिखर' पर है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने जज्बे को जाहिर किया है।

धवन का हौसला बयां कर रहा है ट्वीट
शिखर धवन ट्वीट किया, 'कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं। कभी धुएं की तरह हम पर्वतों से उड़ते हैं। ये कैंचियां हमें उड़ने से खाक रोकेंगी, हम परों से नहीं हौसलों से उड़ते हैं।' धवन ने ट्वीट कर यह जाहिर कर दिया है कि अपने जज्बे के दम पर वह जल्द ही अपने चोट से उबरकर वर्ल्ड कप टीम में शामिल होंगे और उन्हें मैदान पर खेलते देखा जा सकेगा।

धवन को हेयरलाइन फ्रैक्चर
बता दें उनके अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है। बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट ने फैसला लिया है कि अगले एक सप्ताह तक शिखर धवन टीम के साथ चिकित्सकों की निगरानी में रहेंगे। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक थोड़े समय में उनकी चोट ठीक हो सकती है, हालांकि जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते वह अगले कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे। फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार उनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत लेंगे।