कांग्रेस नेता के भाई ने सरेआम की महिला की पिटाई, 6 गिरफ्तार

0
42

 
चंडीगढ़ 

पंजाब में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कांग्रेस पार्षद के भाई और उनके सहयोगी के जरिए पैसे उधार देने के मुद्दे पर महिला की पिटाई कर दी गई.

मामला पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब का है. जहां कांग्रेस पार्षद राकेश चौधरी के भाई और उनके सहयोगी के जरिए महिला की पिटाई की वारदात को अंजाम दिया है. महिला की पिटाई पैसे उधार देने के मुद्दे पर की गई.
 
इस घटना को लेकर एसएसपी मंजीत ढेसी का कहना है, 'यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. हमने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है और इन्हें कड़ी सजा दी जाएगी. पीड़िता को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.'

वहीं इससे पहले गुजरात में बीजेपी नेता के जरिए एक महिला की पिटाई का मामला सामना आया था. गुजरात के अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक बलराम थवानी ने एनसीपी की एक महिला नेता की बीच सड़क पर लातों से पिटाई की थी.

दरअसल, पाइपलाइन को लेकर उठे विवाद की शिकायत लेकर महिला अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक थवानी के पास गई थी. लेकिन समाधान करने की जगह विधायक ने महिला के साथ मारपीट की. महिला को सड़क पर गिराकर पहले विधायक के समर्थकों ने थप्पड़ मारे, फिर खुद विधायक ने लात मारी. महिला चीखती-चिल्लाती रही लेकिन बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया.