क्रिकेट में बैटिंग के शौकीन हैं ‘बल्ला मार’ आकाश विजयवर्गीय, पुरानी तस्वीरें वायरल

0
37

 
भोपाल     

मध्यप्रदेश के इंदौर में निगम अधिकारी धीरेंद्र बसाया को क्रिकेट बैट से पीटने वाले आकाश विजयवर्गीय असल जीवन में भी क्रिकेट के बहुत शौकीन हैं. बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश को गुंडागर्दी के आरोप में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इंदौर से विधायक आकाश ने क्रिकेट बैट से नगर निगम के एक कर्मचारी की सरेआम पिटाई की थी. नगर निगम के कर्मचारियों की हड़ताल पर जाने की धमकी के बाद आकाश को गिरफ्तार किया गया.
आकाश विजयवर्गीय की कुछ ऐसी ही पुरानी फोटो और वीडियो लगे हैं जिसमें उनका क्रिकेट प्रेम साफ तौर पर दिखता है. आकाश विजयवर्गीय का एक पुराना पोस्टर भी मिला है जिसमें वो क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए लोगों को आमंत्रित कर रहे हैं.
इसके अलावा उनका एक पुराना वीडियो भी है जिसमें वो सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर क्रिकेट ग्राउंड की थीम पर बने केक को काट रहे हैं. आकाश को जानने वाले लोग बताते हैं कि उनको जब मौका मिलता है तो वे क्रिकेट की पिच पर हाथ आजमाते हैं. उनके जानने वालों के मुताबिक आकाश को क्रिकेट में बैटिंग ज्यादा पसंद है. वहीं हाल ही में 26 मई को इंदौर में ही एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान आकाश को क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था. उनके पिता कैलाश विजयवर्गीय भी गाहे-बगाहे क्रिकेट का लुत्फ उठाते देखे जा सकते हैं.