चारों आरोपियों के एनकाउंटर पर पन्ना-उज्जैन में जश्न का माहौल, बताया- न्याय का सवेरा

0
84

पन्ना/उज्जैन
हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटरनरी डॉक्टर (Female Veterinary Doctor) से गैंगरेप (Gang Rape) के चारों आरोपियों के एनकाउंटर (encounter) पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) और (Ujjain) में भी जश्न का माहौल है. बता दें कि हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस द्वारा एनकाउंटर में मार गिराने की खबर मिलते ही लोगों में खुशी का माहौल छा गया.

वहीं उज्जैन गर्ल्स डिग्री कॉलेज में युवतियों ने मिठाई बाटकर जश्न मनाया. साथ ही हैदराबाद पुलिस को धन्यवाद कहते हुए जमकर नारे लगाए.

बता दें कि शुक्रवार सुबह जैसे ही हैदराबाद गैंगरेप कांड के चारों आरोपियों की मारे जाने की खबर आई, तो पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई. लोगों ने हैदराबाद पुलिस को लेकर खुशी जाहिर की है. चारों आरोपियों की मौत को लेकर आम लोग अब पुलिस की सराहना करते नजर आ रहे हैं.

इसको लेकर उज्जैन के गर्ल्स डिग्री कॉलेज में भी लड़कियों में बड़ा उत्साह देखने को मिला. चारों बलात्कारियों की मौत पर जश्न मनाते हुए डांस करते हुए छात्राओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई. साथ ही छात्राओं ने इस एनकाउंटर के लिए तेलंगाना सरकार और हैदराबाद पुलिस का आभात व्यक्त किया है.