दीपिका पादुकोण ने 14 करोड़ रुपये में साइन की रणवीर सिंह की ’83’?

0
23

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे। दीपिका अपने पति रणवीर के साथ कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म '83' में दिखाई देंगी। यह चौथी बार होगा जबकि दीपिका-रणवीर की जोड़ी एक साथ दिखाई देगी। फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में दिखेंगी। यह भी दिलचस्प है कि यह पहली फिल्म होगी जिसमें यह जोड़ी फिल्म के अंत में मरेगी नहीं।

हालांकि हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका इस फिल्म में इतना छोटा साइड रोल करने के लिए तैयार नहीं थीं। दीपिका ने इससे पहले अपनी पिछली सभी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाए हैं और इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा है। खबरों में ऐसा भी बताया जा रहा है कि दीपिका को इस फिल्म के लिए 14 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फी दी गई है और तभी वह इस रोल को करने के लिए तैयार हुई हैं।

बता दें कि फिल्म '83' में भारतीय क्रिकेट टीम के पहली बार वर्ल्ड कप जीतने की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में भारतीय टीम के जीत के पूरे सफर को दिखाया जाएगा। अभी फिल्म की पूरी टीम शूटिंग के लिए इंग्लैंड में मौजूद है।