नाना पाटेकर को राहत, तनुश्री केस में पुलिस ने दी क्लीनचिट

0
22

पिछले दिनों ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने इन खबरों का खंडन किया था कि उनके द्वारा सीनियर ऐक्टर नाना पाटेकर पर लगाए गए सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों पर पुलिस ने क्लीनचिट दी है। हालांकि अब यह खबर आ रही है कि पुलिस ने इस सेक्शुअल हैरसमेंट केस में पुलिस ने क्लोजर रिपोर्ट तैयार कर ली है।

 पुलिस ने इस केस में अपनी जांच पूरी कर ली है जिसमें कहा गया है कि नाना के ऊपर प्रथम दृष्टया कोई मामला नहीं बनता है और तनुश्री के आरोपों के संबंध में नाना के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत सामने नहीं मिले हैं। हालांकि तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने चैनल से कहा है कि उन्हें अभी तक पुलिस से कोई ऑफिशल जानकारी नहीं मिली है और वह इस क्लोजर रिपोर्ट का कोर्ट में विरोध करेंगे।

बता दें कि पिछले साल तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2009 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के एक गाने की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से व्यवहार करने का आरोप लगाया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि नाना गाने में जानबूझकर इंटिमेट स्टेप्स डलवाना चाहते थे। इसके बाद तनुश्री ने इस गाने की शूटिंग करने से इनकार कर दिया था और इसके बाद इस गाने को राखी सावंत पर शूट किया गया था।