पालघर मॉब लिंचिंगः बबिता फोगाट ने पूछा, इतना सन्नाटा क्यों हैं?

0
39

 
नई दिल्ली

महाराष्ट्र के पालघर (Palghar Mob Lynching) में जूना अखाड़े के दो साधुओं की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। बीजेपी नेताओं और संत समाज में इसको लेकर गुस्सा है। सोशल मीडिया पर भी इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश दिख रहा है। अब रेसलर बबिता फोगाट (Babita Phogat) ने भी इस घटना को लेकर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
 इतना सन्नाटा क्यों है?
अर्जुन अवॉर्डी 30 साल की महिला रेसलर बबीता फोगाट ने इस घटना को लेकर सवाल उठाए हैं और अप्रत्यक्ष तौर पर कुछ लोगों पर निशाना भी साधा है। बबिता ने #PalgharSadhuLynching के साथ ट्वीट करते हुए पूछा, 'इतना सन्नाटा क्यों है?'
 
ऐक्शन में महाराष्ट्र सरकार, 110 आरोपी गिरफ्तार
दूसरी तरफ महाराष्ट्र के पालघर में जूना अखाड़े के दो साधुओं की निर्मम हत्या का मामला तूल पकड़ता देख उद्धव सरकार ऐक्शन में आ गई है। पुलिस ने साधुओं की हत्या के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कार्यालय ने रविवार को ही दे दी थी। जानकारी के मुताबिक, घटना के संबंध में अबतक 110 लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

 
पालघर की घटना पर कार्रवाई की गई है। जिन्होंने २ साधुओं, १ ड्राइवर और पुलिस कर्मियों पर हमला किया था, पुलिस ने घटना के दिन ही उन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस अपराध और शर्मनाक कृत्य के अपराधियों को कठोर दण्ड दिया जाएगा।
 
कोरोना मामले में तबलीगी जमात पर टिप्पणी को लेकर विवादों में घिरी थीं बबिता
देश कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच तबलीगी जमात पर टिप्पणी के बाद बबिता फोगाट सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई थीं। कई लोगों ने तो बबिता के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग भी की थी। हालांकि बबिता ने एक विडियो के जरिए बाद में ऐसे लोगों को जवाब भी दिया था और कहा था कि वह अपनी टिप्पणी पर अब भी कायम हैं।