पीएम मोदी ने रखी डिनर पार्टी, बच्चों की मौत के कारण RJD का शामिल होने से इनकार

0
20

 
नई दिल्ली 

चमकी बुखार के कारण बिहार में लगातार बच्चों की मौत हो रही है. वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों को डिनर पर बुलाया है. हालांकि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने डिनर में जाने से इनकार कर दिया है. आरजेडी नेता मीसा भारती ने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत के कारण आज प्रधानमंत्री के रात्रि भोज में शामिल नहीं होगी.

मीसा भारती ने इस भोज के बहाने पीएम मोदी पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि इस भोज में जितनी राशि खर्च की जा रही है. उतनी राशि दवाईंयों और उपकरणों पर खर्च की जानी चाहिए थी.
 
बता दें कि पीएम ने गुरुवार को सभी नवनिर्वाचित सांसदों को डिनर पर बुलाया है. डिनर का आयोजन दिल्ली के अशोका होटल में होगा. संसदीय कार्यमंत्री प्रहलाद जोशी ने सभी सांसदों इसके लिए निमंत्रण भेजा है. दूसरी बार एनडीए सरकार बनने के बाद सभी सांसदों के साथ पीएम की यह पहली मीटिंग होगी.

वहीं बिहार में चमकी बुखार का कहर जारी है. राज्य में अब तक इस बुखार से 135 बच्चों की मौत हो चुकी है. अकेले मुजफ्फरपुर में अब तक 117 बच्चों की मौत हो चुकी है. बच्चों की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में आरजेडी ने पीएम मोदी के डिनर में जाने से मना कर दिया है.