पैरालीगल वाॅलंटियर द्वारा जौरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत चंदपुरा में पक्षियों के पीने के लिए पानी तथा खाने के लिए दाना रखा गया

0
19

मुरैना
मध्यप्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जबलपुर एवं शासन के दिशा-निर्देषों के पालन में जिला न्यायाधीश एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री पीसी गुप्ता के मार्गदर्शन एवं अपर जिला न्यायाधीश एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव श्री व्ही.के. गुप्ता के निर्देशन में कोरोना वायरस महामारी संक्रमण से बचाव के संबंध में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मुरैना द्वारा विभिन्न विभागों व संस्थाओं तथा आमजन का पूर्ण सहयोग किया जा रहा है। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मुरैना द्वारा जिला जेल मुरैना सबजेल अंबाह जोरा सबलगढ़ से धारा 436 के तहत कैदियों की जानकारी ली गई एवं जेलों में बंदियों को रखने की क्षमता आदि के बारे में जानकारी ली गई। जेलों के अधीक्षक एवं उपाधीक्षक से प्राप्त जानकारी अनुसार धारा 436 की जानकारी निरंक है। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मुरैना के पैरालीगल वालंटियर द्वारा भूखे पशुओं को भूसा एवं चारा खिलाया जा रहा है।

तहसील विधिक सेवा समिति जौरा जिला मुरैना में कार्यरत पैरालीगल वालंटियर श्री बुलाखी सिंह कुशवाह द्वारा जौरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत चंदपुरा में पक्षियों के पीने के लिए पानी तथा खाने के लिए दाना रखा गया साथ ही पैरालीगल वालंटियर द्वारा लॉकडाउन होने से व्यक्तियों को घरों मे ही रहने के संबंध में जागरूक किया जा रहा है तथा विभिन्न सेवाओं की होम डिलीवरी हेतु शासन प्रशासन द्वारा संचालित समस्त टोल फ्री नंबर्स की जानकारी दी। होम डिलीवरी से जरूरतमंदों को  सामग्री सप्लाई की जा रही है। इसके अतिरिक्त जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मुरैना तहसील विधिक सेवा समिति अंबाह जोरा सबलगढ़ तथा विभिन्न विभागों से दूरभाष के माध्यम से सतत संपर्क में है।