प्यार में दिल टूटा तो दी विमान में बम की झूठी खबर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
32

हैदराबाद
प्यार में धोखा खाया एक शख्स अवसाद में था, उसने पहले तो जमकर शराब पी और फिर शनिवार को हैदराबाद से चेन्नै जाने वाले दो विमानों में बम की अफवाह फैला दी। बम की खबर मिलते ही सुरक्षा एजेंसियों के हाथ-पांव फूल गए। हालांकि थोड़ी देर में ही कन्फर्म हो गया कि यह महज अफवाह थी।हैदराबाद पुलिस ने विमानों में बम होने की झूठी सूचना देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने फोन पर हवाई अड्डे के अधिकारियों को राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इंडिगो और ट्रूजेट की उड़ानों में बम होने की झूठी सूचना दी।

शमशाबाद के पुलिस उपायुक्त प्रकाश रेड्डी ने कहा कि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के कर्मियों और बम निरोधक टीमों द्वारा विमानों की तलाशी लेने के बाद पता चला कि कॉल झूठी थी। पुलिस के अनुसार, के. वी विश्वनाथन शराब के नशे में था और प्रेम के मामले को लेकर अवसाद में था। वह ट्रूजेट विमान 2टी-201 में सवार होने के लिए हवाई अड्डे आया था। उसने ट्रूजेट विमान और इंडिगो विमान 6ई-188 दोनों में बम होने की झूठी खबर दी थी।

24 वर्षीय व्यक्ति चेन्नै का रहने वाला है और हैदराबाद में ग्लोबलिंक डब्ल्यू डब्ल्यू इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में सेल्स एक्जिक्यूटिव है। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।