प्रेमिका को नागवार गुजरी प्रेमी की बेवफाई, नई नवेली दुल्हन पर किया चाकू से वार

0
33

उज्जैन
मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के नागदा से दिल दहला देने वारदात सामने आई है। जहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस वारदात को युवती ने शनिवार दोपहर को अंजाम दिया है। हमले से पीड़ित युवती को बचने में उसका देवर भी घायल हो गया। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक किल्कीपुरा अंबे माता मंदिर के पीछे शहीद भगतसिंह स्कूल के समीप रहने वाली रानी पति इरशाद उम्र 19 के घर पहुंचकर सोना पिता नवीन रमानी (19) ने उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। रानी के देवर अमन पिता शहजाद खां ने बीच बचाव का प्रयास किया तो चाकू अमन को भी लग गया। घायल हुए दोनों देवर-भाभी को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया परिजन ने आरोपित प्रेमिका सोना को पकड़ कर पुलिस के सौंप दिया। दो समुदाय का मामला होने की वजह से पुलिस ने आरोपित के घर के बाहर सुरक्षा के लिए बल तैनात किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोना और इरशाद के  बीच पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परन्तु दो महीने पहले इरशाद की शादी हो गई। इस वजह से सोना नाराज हो गई। जिसके चलते उसके मन में बहुत दिनों से नाराजगी थी, नाराजगी के चलते उसने ऐसा कदम उठाया। 

हमला करने से पहले सोना ने रानी से कहा कि तुम्हारे पति ने गिफ्ट भेजा है। इतना कहकर आरोपित ने चाकू से  उस पर वार कर दिया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर परिजन ने अंदर पहुँच कर बीच-बचाव का प्रयास किया।