‘महेश भट्ट ने फेंकी थी कंगना रनौत पर चप्पल, फूट-फूटकर रोई थी ऐक्ट्रेस’

0
32

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के भट्ट फैमिली पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। कंगना की जगह इन दिनों रंगोली सोशल मीडिया के जरिए लगातार आलिया भट्ट, सोनी राजदान और महेश भट्ट की आलोचना कर रही हैं। हाल ही में आलिया और सोनी की नागरिकता पर सवाल उठाने के बाद अब उन्होंने दावा किया है कि महेश भट्ट ने फिल्म 'वो लम्हे' की स्क्रीनिंग के दौरान कंगना रनौत की बेइज्जती की थी और उन पर चप्पल फेंकी थी।

दरअसल, सोनी राजदान ने कंगना द्वारा आलिया को निशाने पर लिए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी थी कि 'महेश भट्ट ने कंगना को ब्रेक दिया था और वह उन्हीं की पत्नी और बेटी पर बार-बार हमला कर रही हैं। अब दुर्व्यवहार और नफरत के बारे में बोलने के लिए बचा ही क्या है…'। इसके बाद उन्होंने ऐक्ट्रेस के इरादों पर सवाल उठाया था।

इस पर रंगोली चंदेल ने जवाब देते हुए ट्वीट किया और दावा किया कि कंगना ने जब महेश भट्ट की एक फिल्म करने से इनकार कर दिया था तो उन्होंने कैसे ऐक्ट्रेस को जलील किया था। 'डियर सोनी जी, कंगना को ब्रेक महेश जी ने नहीं बल्कि अनुराग बसु ने दिया था। महेश भट्ट अपने भाई के प्रॉडक्शन हाउस के लिए क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में काम करते हैं। यह बात ध्यान रखें कि महेश जी उस प्रॉडक्शन हाउस के मालिक नहीं हैं।'

रंगोली ने आगे लिखा, 'फिल्म वो लम्हे के बाद जब कंगना ने उनकी लिखी मूवी धोखा में एक सूइसाइड बॉम्बर का किरदार निभाने से इनकार कर दिया तो उन्होंने न सिर्फ ऐक्ट्रेस पर चिल्लाया बल्कि बाद में जब वह वो लम्हे के प्रिव्यू के लिए थिअटर पहुंची तो वहां पर उन्होंने कंगना पर चप्पल फेंक दी। उन्होंने कंगना को फिल्म तक देखने नहीं थी। इस घटना के बाद ऐक्ट्रेस रातभर फूट-फूटकर रोई थीं। उस समय वह बस 19 साल की थीं।'

रंगोली के इन दावों पर फिलहाल सोनी राजदान या महेश भट्ट की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। वहीं फैन्स भी इन दावों को लेकर सोशल मीडिया पर दो धड़ों में बंटे दिखे। किसी ने कंगना के प्रति सपॉर्ट शो किया तो किसी ने इसे कंगना का अटेंशन पाने का ऐसा तरीका करार दिया जिसके लिए वह रंगोली का इस्तेमाल कर रही हैं।