मुख्यमंत्री कमलनाथ के पास एमपी में नहीं है बंगला!

0
26

भोपाल
मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता आने के बाद कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद ग्रहण किया था। इससे पहले वह छिंदवाड़ा लोकसभा संसदीय क्षेत्र से सांसद चुनकर आते रहे हैं। मुख्यमंत्री बने हुए उन्हें छह महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक सीएम 'बेघर' हैं। उनके पास भोपाल में बंगला नहीं है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं। मुख्यमंत्री के सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर उनके बंगले का पता एक तुगलक रोड दिल्ली दर्ज है। जिससे ऐसा मालूम पड़ रहा है कि उन्हें अभी तक सीएम हाऊस नहीं मिला है। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री कमलनाथ के ट्विटर हैंडल पर उनसे संपर्क करने के लिए उनके निवास का पता एक तुगलक रोड दिल्ली बताया गया है। मीडिया के गलियारोंं में जब यह बात सामने आई तो कांग्रेस की आईटी टीम में हड़बड़ाहट में पता बदलकर सिर्फ मध्य प्रदेश कर दिया। जिसके बाद यह सावल उठ रहे हैं कि क्या मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के पास रहने के लिए सीएम निवास नहीं है। वैसे भी मुख्यमंत्री आज कल दिल्ली प्रवास पर ज्यादा रहते हैं। अभी भी वह दिल्ली के तीन दिवसीय प्रवास पर गए हैं। जहां उन्होंने कांग्रेस मुख्यमंत्रियों को डिनर पर बुलाया है। 

गौरतलब है कि वर्तमान में मप्र समेत देश के छह राज्यों में कांग्रेस की सरकारें हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओर से छत्तीसगढ़, राजस्थान, पंजाब, पुडुचेरी और कर्नाटक के मुख्यमंत्री को दिल्ली में डिनर पर बुलाया है। साथ ही कई वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के भी इस पार्टी में शामिल होने की संभावना है। हालांकि अभी तक पीसीसी या फिर मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओर से अधिकृत तौर पर दिल्ली में होने वाली इस डिनर पार्टी को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सूत्रों ने बताया कि मप्र से पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह, मप्र के इकलौते सांसद नकुलनाथ, अरुण यादव, विवेक तन्खा भी इस पार्टी में शामिल हो सकते हैं।