मॉनसून वेडिंग के लिए परफेक्ट हैं बॉलिवुड दीवाज की ये साड़ियां

0
47

बारिश और मॉनसून के सीजन में अगर किसी किसी दोस्त या रिश्तेदार की शादी में जाना हो तो सबसे पहले टेंशन इस बात की हो जाती है कि आखिर पहनें क्या? वैसे शादी का मौका है तो ट्रडिशनल ड्रेसेज भी सही लगेंगे लेकिन अगर आप चाहें तो इस बार लहंगे की जगह साड़ी को तरजीह दे सकती हैं। हम आपको बता रहे हैं उन सिलेब्रिटी साड़ी लुक्स के बारे में जिन्हें आप भी बड़ी आसानी से रीक्रिएट कर सकती हैं…

माधुरी दीक्षित का साड़ी लुक
सबसे पहले बात टाइमलेस ब्यूटी माधुरी दीक्षित की जो वाइट कलर की रेड बॉर्डर वाली इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। माधुरी ने अपनी इस साड़ी को मैचिंग रेड डिजाइनर ब्लाउज, हेवी चोकर नेकलेस, स्टड ईयररिंग्स और गोल्डन हेवी कड़े के साथ टीमअप कर पहना। आप भी माधुरी के इस लुक को कॉपी कर सकती हैं।

काजोल की रेड ऐंड वाइट साड़ी
माधुरी की ही तरह काजोल भी इन दिनों बेहद खूबसूत साड़िओं में नजर आ रही हैं। काजोल भी वाइट और रेड कलर की साड़ी में बेहद सिंपल लेकिन खूबसूरत लग रहीं थीं। काजोल की साड़ी का बेस रेड कलर का था और उसका पल्ला वाइट कलर का नेट का फ्लोरल डिजाइन वाला था जिसे काजोल ने रेड कलर की स्लीवलेस डिजाइन ब्लाउज और लेयर वाले नेकलेस के साथ टीमअप कर पहना था।

काजोल की हेवी वर्क वाली पिंक साड़ी
इसके अलावा काजोल की यह बेबी पिंक कलर की साड़ी भी शादियों के लिहाज से एकदम परफेक्ट है। पिंक कलर की इस साड़ी में रेड कलर का पतला बॉर्डर है औऱ ब्लाउज भी साड़ी के बॉर्डर से मैचिंग है। अपनी इस साड़ी को काजोल ने चोकर नेकलेस, झुमका स्टाइल ईयररिंग्स, जूड़ा और गजरा लगाकर टीमअप किया है।

सोनाक्षी और मीरा की रफल साड़ी
इन दिनों रफल साड़ियां भी काफी ट्रेंड में हैं। बॉलिवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की रेड कलर की यह रफल साड़ी हो या फिर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर की यह वाइट कलर की साड़ी जिसे उन्होंने ग्रीन कलर की रफल ब्लाउज के साथ टीमअप कर पहना था। दोनों ही साड़ियां बेहद खूबसूरत हैं और शादी के अलग-अलग फंक्शन्स में आप इन्हें ट्राई कर सकती हैं।