रात को प्रेमिका से मिलने गया था युवक, लड़की के पिता ने मार डाला

0
22

तरनतारन

पंजाब के तरनतारन जिले में एक युवक को उसकी प्रेमिका के घरवालों ने उस वक्त मौत के घाट उतार दिया, जब वह प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था. पुलिस ने इस संबंध में लड़की के पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है.

हत्या की ये सनसनीखेज वारदात तरनतारन जिले के वल्टोहा गांव की है. दरअसल, नूरवाला गांव निवासी मलकीत सिंह उर्फ बिट्टू अपनी प्रेमिका से मिलने पड़ोस के गांव वल्टोहा गया था. रात के करीब एक बजे जब वह प्रेमिका के घर पहुंचा तो वहां लड़की के पिता जरनैल सिंह ने उसे अपनी बेटी के साथ देखा और पकड़ लिया.

इसी दौरान गुस्से में जरनैल सिंह आपा खो बैठा और उसने मलकीत सिंह की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक लड़का अपने घर में बिना बताए ही लड़की से मिलने उसके घर पहुंचा था. मृतक ने पिछले साल ही 12वीं पास की थी.

वल्टोहा थाने के प्रभारी निरीक्षक सुखदेव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बिट्टू के मामा वल्टोहा गांव में रहते हैं. बिट्टू भी कई साल तक उनके पास रहा है. इसी बीच उसकी लड़की से दोस्ती हो गई थी. तभी से उनके संबंध थे. बिट्टू के पिता शमशेर सिंह ने आरोपी जनरैल सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस ने बिट्टू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इससे पहले मृतक बिट्टू के शव के पास से एक 32 बोर की रिवाल्वर भी मिली है. पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है.