लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने जैसीनगर में ली भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक,

0
368

आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने जैसीनगर में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि हाल ही में सम्पन्न विधानसभा चुनाव में सिर्फ तीन सीट हारने से भाजपा सरकार बनाने से चूक गई, लोकसभा में ऐसी स्तिथि ना बने इसलिए देश में 272 सीट के साथ सागर सीट भी जीतना जरूरी हैं।
राहुल गांधी पर हमला करते हुए श्री सिंह ने कहा कि राहुल को तो उनके सहयोगी दल भी स्वीकार नही करते, जबकि नरेंद्र मोदी एक सर्वमान्य नेता हैं।

एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी कैम्प को नष्ट करने का निर्णय भाजपा ने लिया और बिना किसी खरौंच के सेना के जवान वापिस आये।

मीडिया से बात करते हुए भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा एक अनुशासित पार्टी हैं जिसमे गुटबाजी नही होती। वही हालही में सांसद लक्ष्मीनारायण यादव के चुनाव प्रचार ना करने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि सांसद के बयान को गलत तरीके से छापा गया, उन्होंने ऐसा नही कहा।
स्वयं के सुरखी विधायक रहते हुए विधानसभा का विकास नही हो पाने वाले सवाल पर श्री सिंह ने कहा उस समय प्रदेश में भाजपा सरकार नही थी ,लेकिन सरकार में आते ही पूर्व विद्यायक पारुल साहू के नेतृत्व में सुरखी के कई विकास कार्य कराए गए,