वर्ल्ड कप में बारिश की मार, जाधव ने किया आग्रह- महाराष्ट्र में बरस

0
50

नई दिल्ली 
इंग्लैंड में बारिश के कारण वर्ल्ड कप के अब तक 4 मैच रद्द हो चुके हैं और इसी के चलते क्रिकेट फैंस भी निराश हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बादलों से महाराष्ट्र में बरसने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं। 
भारत और न्यू जीलैंड के बीच गुरुवार को वर्ल्ड कप के मौजूदा सीजन का 18वां मुकाबला खेला जाना था जिसे बरसात और खराब मौसम के कारण बिना कोई गेंद फेंके रद्द करना पड़ा। यह मैच नॉटिंगम के ट्रेंट ब्रिज मैदान में होना था लेकिन मैच से पहले हो रही लगातार बारिश के कारण पहले टॉस में देरी हुई और अंत में मैच अधिकारियों ने इसे रद्द करने का फैसला किया। 
 
34 साल के केदार जाधव एक विडियो में बादलों की तरफ इशारा करते हुए हाथ जोड़ते दिख रहे हैं। जाधव मराठी में कहते हैं, 'ए बारिश तेरी जरूरत यहां से ज्यादा महाराष्ट्र में है। बादल, वहां जाकर बरस।' महाराष्ट्र में सूखे के चलते कई किसान परेशान रहते हैं। केदार भी महाराष्ट्र के पुणे से ताल्लुक रखते हैं। 
बता दें कि गुरुवार को बारिश के कारण बिना टॉस हुए ही मैच रद्द हुआ और फिर भारत और न्यू जीलैंड को 1-1 अंक मिला। फिलहाल पॉइंट्स टेबल में न्यू जीलैंड टीम 7 अंकों के साथ टॉप पर है। वहीं, भारत 3 मैचों से 5 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं। वर्ल्ड कप में इससे पहले 3 मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं।