वेलेंटाइन डे को लेकर दिए गए उनके बयान सुर्खियों में माधुरी दीक्षित

0
40

बॉलिवुड इंडस्ट्री में माधुरी दीक्षित ने दशकों तक राज किया है। अब भी फैंस के लिए उनकी दीवानगी कम नहीं हुई है। वह चाहें पर्दे पर आएं या उससे दूर रहें, माधुरी की चर्चा हमेशा ही होती है। माधुरी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार पति और वेलेंटाइन डे को लेकर दिए गए उनके बयान सुर्खियों में हैं।

दरअसल, 'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर लॉन्च के बाद पत्रकारों से बातचीत में माधुरी ने अपने बच्चों के साथ-साथ वेलेंटाइन डे और अपने पति के बारे में भी खुलकर राय रखी। इस दौरान उनसे जब यह सवाल किया गया कि उन्होंने तो कई सारी रोमांटिक फिल्में की हैं, उनके पति कितने रोमांटिक हैं? माधुरी ने कहा, बहुत रोमांटिक हैं।

'चेहरे पर खुशी, पति नेने के कारण'
उन्होंने आगे जवाब दिया, 'ये मेरे चेहरे पर जो खुशी आप देख रहे हैं। यह मुस्कराता चेहरा उन्हीं की वजह से है।' बता दें कि माधुरी दीक्षित इंडस्ट्री में अपनी हाजिरजवाबी के लिए जानी भी जाती हैं। हर सवाल का उनके पास एक खास जवाब जरूर रहता है।

'वेलेंटाइन मेरे लिए अलग नहीं'
यही वजह है कि वेलेंटाइन डे पर जब उनसे सवाल किया गया तो उनका जवाब पहले से तैयार था। माधुरी बोलीं- 'मेरे लिए तो हर डे स्पेशल होता है। हम हर दिन को खास ही मानकर चलते हैं। हर दिन को ऐसे ही जीना भी चाहिए कि वह आपका सबसे स्पेशल दिन है। इसलिए मेरे लिए वेलेंटाइन कुछ अलग नहीं है। हां, इस दिन लोग कार्ड वगैरह एक-दूसरे को देकर प्यार जाहिर करते हैं। पर, हम रोजाना ऐसा करें तो वह तो इससे भी बेहतर होगा।'