‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ से अगल होने वाले हैं विवियन डिसेना

0
36

टीवी इंडस्‍ट्री के मोस्‍ट पॉप्‍युलर ऐक्‍टर्स में से एक विवियन डिसेना को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। विवियन इन दिनों 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में हरमन का रोल निभा रहे हैं। अब खबर है कि विवियन डिसेना इस शो से अलग हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, शो की स्टोरी में जल्द ही लीप आने वाला है और इसके कारण विवियन ने शो से अलग होने का फैसला लिया है। लीप के बाद विवियन को उनके बड़े हो चुके बच्चों के पिता का रोल मिल रहा था, लेकिन वह यह रोल नहीं निभाना चाहते थे।

हमारे सहयोगी बॉम्बे टाइम्स को विवियन के करीबी एक सूत्र ने कहा, 'विवियन और शो के मेकर्स ने अपनी असोसिएशन को सौहार्दपूर्ण तरीके से खत्म करने का फैसला किया है। शो के अगले ट्रैक में विवियन का कैरक्टर पिता के रूप में नजर आएगा। लीप के बाद विवियन का कैरक्टर शो में नहीं दिखाई देगा। शो में उनके कैरक्टर हरमन के लिए कोई रिप्लेसमेंट नहीं होगा।' सूत्र ने कहा, 'विवियन करियर के इस स्टेज बड़े होने वाले बच्चों के पिता का किरदार नहीं निभाना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने शो से अलग होने का फैसला किया है। विवियन को इस महीने के अंत तक अपने ट्रैक के खत्म होने की उम्मीद है।’

बता दें कि टीवी के मोस्‍ट पॉप्‍युलर ऐक्‍टर्स में से एक विवियन ने साल 2008 में 'कसम से' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। अपनी शानदार ऐक्टिंग के साथ अपने लुक के कारण भी विवियन दर्शकों के बीच पॉप्युलर हैं। साल 2018 में विवियन एशिया के सेक्सिएस्ट मैन की लिस्‍ट में दूसरे स्‍थान पर थे। पिछले दिनों 'प्यार की ये एक कहानी' की ऐक्ट्रेस और विवियन की पूर्व पत्नी वाहबिज दोराबजी ने ऐक्टर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। वाहबिज दोराबजी और विवियन डीसेना तलाक का केस लड़ रहे हैं।