शरजील इमाम के वीडियो पर सिसोदिया बोले, बयान देने वाले को जेल में डालें

0
13

नई दिल्ली

शरजील इमाम के विवादित वीडियो पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला बोला है. सिसोदिया ने कहा है कि ऐसे बयान देने वाले व्यक्ति को बीजेपी जेल में डाले, वर्ना ये माना जाएगा कि ये बीजेपी की साजिश के तहत ये व्यक्ति बयान दे रहा है. सिसोदिया ने कहा कि अगर इस मामले में कार्रवाई नहीं होती है तो ये माना जाएगा कि ये  BJP का आदमी है, और BJP बयान दिलवा रही है.

24 घंटे में जेल में डालें-सिसोदिया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि BJP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कोई असम को अलग करने की बात कर रहा है. सिसोदिया ने कहा कि देश में BJP की सरकार है, ऐसे बयान देने वाले शख्स पर तुरंत कार्रवाई करे. सिसोदिया ने कहा कि ऐसे शख्स को 24 घंटे में जेल में डाला जाना चाहिए वर्ना ये माना जाएगा कि ये व्यक्ति BJP की साजिश के तहत बयान दे रहा है.

वीडियो पर बीजेपी हमलावर

बता दें कि शरजील इमाम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कहा गया है कि असम को इंडिया से अलग करना हमारी जिम्मेदारी है. वीडियो में कहा गया है कि उत्तर भारत को पूरब से जोड़ने वाला Chicken Neck मुसलमानों का है. बीजेपी ने इस वीडियो पर गहरी नाराजगी जताई है और कहा है कि ये भारत को बर्बाद करने के लिए रचा गया षड़यंत्र है.