शहीद संदीप यादव के परिवार को MP सरकार देगी 1 करोड़ रुपए, मकान और नौकरी

0
27

इंदौर 
जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमले में शहीद जवान संदीप यादव के परिवार को मध्य प्रदेश सरकार 1 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद करेगी. सीएम कमलनाथ ने इसका एळान किया. उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, मध्य प्रदेश सरकार हमेशा साथ रहेगी. संदीप देवास के रहने वाले थे.

परिवार की मदद-मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शहीद के परिवार को प्रदेश सरकार की ओर से 1 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देने का एलान किया है. साथ ही एक मकान और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी. संदीप के परिवार में उनके माता-पिता, भाई, पत्नी और 13 साल का एक बेटा है.

सीएम का संदेश-संदीप के शहादत की खबर आते ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने शोक संदेश में उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की थीं. कमलनाथ ने कहा कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में मध्यप्रदेश के देवास जिले के वीर सपूत संदीप यादव भी शहीद हुए हैं.वीर सपूत संदीप यादव की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी, उन्होंने देश और देशवासियों की सुरक्षा के लिए अपनी शहादत दी है.

सीएम कमलनाथ ने अपने संदेश में कहा,वीर सपूत संदीप यादव के परिवार के साथ पूरी सरकार खड़ी है.शहीद के परिवार को सरकार की ओर से आर्थिक सहायता के साथ पूरी मदद की जाएगी.