सड़क किनारे योग कर रहे 6 बुजुर्गों को पिकअप ने कुचला, 5 की मौत

0
7

भरतपुर

राजस्थान के भरतपुर में सड़क किनारे योग कर रहे 6 बुजुर्गों को एक पिकअप ने बुरी तरह कुचल दिया. जिसमें मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई और एक की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. यह सभी बुजुर्ग रोजाना की ही तरह सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे.

राजपाल सिंह (एएसआई) थाना कुम्हेर के मुताबिक, घटना धनबाड़ा रोड की है. जहां कुम्हेर कस्बे के नाहर गंज मोहल्ले के 6 बुजुर्ग सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए सड़क पर गए थे और सड़क किनारे बैठकर योगा कर रहे थे. तभी तेज रफ्तार पिकअप सबको कुचलते हुए निकल गया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई और एक की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

घटना का पता लगते ही स्थानीय लोगों ने रोष प्रकट करते हुए, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने कुम्हेर-डीग स्टेट मेगा हाईवे पर जाम लगा दिया. बाद में प्रशासन के समझाने के बाद मामला शांत हुआ. शवों को जिला आरबीएम अस्पताल में रखवाया गया है. जहां पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा .

मृतकों की पहचान मक्खन नागर,हरी शंकर तमोली,प्रेम चंद बघेला,रघुवर बघेला,निरोति सैनी के रूप में हुई है. वहीं हादसे में बचे रामेश्वर का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.  

गौरतलब है कि 24 घंटे में यह जिले में दूसरा सड़क हादसा है. इससे पहले एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. यह हादसा चिकसाना थाना क्षेत्र में आगरा जयपुर नेशनल हाईवे पर ऊंचा नगला के पास हुआ. जहां बाइक सवार पति,पत्नी और दो बेटियों की मौत उस समय हो गई जब उनकी बाइक की टक्कर एक कार से हो गयी।