सांसद सिंधिया बोले-भाजपा नेता मधुमक्खियों की तरह हैं, मधु है तो चूसने चले आते हैं

0
28

अशोकनगर
भाजपा के नेता मधुमक्खियों की तरह है जब छत्ते में मधु रहता है तो उसे चूसने के लिए आ जाते हैं और जब छत्ता सूख जाता है उसकी तरफ ध्यान तक नहीं देते। यह बात सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चंदेरी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा प्रदेश में 15 साल भाजपा की सरकार रही लेकिन कोई भी नेता क्षेत्र की तरफ ध्यान देने नहीं आया न ही कभी दौरे किए तो अब किस हक से यह आपके सामने वोट मांगने आते हैं। क्या इन्हें वोट मांगने का हक है जिन्होंने 15 साल क्षेत्र के विकास में अड़ंगा लगाया और आज वो मेरे भोले भाले परिवार के लोगों को बहलाने फु सलाने आते हैं लेकिन आपको बहलाना नहीं है हमे और आपको मिलकर इस क्षेत्र को विकास के पथ पर आगे बढाना है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में किसानों सहित सभी लोगों को बिजली की निरंतर उपलब्धता बनाये रखने के लिए 132 विद्युत सब स्टेशन बनाये गए जो रिकार्ड है। पहले इस क्षेत्र में मात्र 2 ट्रेन चलती थीं अब इस क्षेत्र में 40 ट्रेनें संचालित हैं जो इस क्षेत्र को पूरे देश से जोड़ती हैं।

मेरा आपके साथ जीवंत रिश्ता है जो केवल चुनाव तक सीमित नहीं है। भाजपा के नेता सिर्फ चुनाव के समय अपना चेहरा दिखाने आते हैं जबकि मैं आपके सभी प्रकार के सुख दुख में शरीक रहता हूँ। जिस प्रकार आपने विधानसभा चुनाव में शिवराज सिंह का बोरियां बिस्तर बांधा था उसी प्रकार आगामी 12 मई को मुझे रिकार्ड मतों से जिताकर नरेंद्र मोदी का बिस्तर बांधें। क्षेत्र की जनता में अभूतपूर्व उत्साह है वे हजारों की संख्या में उपस्थित होकर हाथ उठाकर सिंधिया को अब तक के सबसे बड़े रिकार्ड मतदान 99 प्रतिशत करके मोदी जी का बिस्तर बांधने का मन बना चुके हैं। आदिमजाति कल्याण मंत्री ओमकार मरकाम ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने इस क्षेत्र में अपने 15 साल के शासन में लगातार उपेक्षा की। इसके बाबजूद सांसद सिंधिया ने इस क्षेत्र के लिए अभूतपूर्व कार्य किये है। आज यह क्षेत्र सभी जनप्रतिनिधियों के लिए एक आदर्श उदाहरण है।

ईसागढ़. कांग्रेस पार्टी देशद्रोहियों का समर्थन करने वाली पार्टी है। कांग्रेस के नेता भारत तेरे टुकड़े होंगे की बात करने वाले लोगों के साथ खड़ी होती है। पार्टी के नेता ओसामा जैसे आतंकवादी को जी कहकर संबोधन करते हैं। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ईसागढ़ के चुंगीनाका परिसर में सोमवार को भाजपा प्रत्याशी केपी यादव के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलीकॉप्टर तय समय से लगभग डेढ़ घंटे की देरी से आकलौन गांव के पास बनाए हैलीपेड पर उतरा। यहां से कार से चुंगीनाका में कार्यक्रम में पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी केपी यादव ने कहा कि क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं कराए। उद्योग मंत्री रहने के बावजूद गुना संसदीय क्षेत्र में कोई भी उद्योग स्थापित नहीं होना इसका उदाहरण है।