सिंगरौली में 8 साल की बच्ची से गैंगरेप, दो नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

0
27

सिंगरौली
मध्य प्रदेश में मासूम बच्चियों से रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। अपराधियों के मन में किस तरह सरकार या पुलिस का कोई डर नहीं है, एक के बाद एक घटनाओं से इस बात का पता चलता है। हालिया घटना राज्य के सिंगरौली की है, जहां दो नाबालिग लड़कों ने एक 8 साल की बच्ची का रेप कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची मंगलवार दोपहर गांव की नहर में नहाने गई थी। तभी 15 और 16 साल की उम्र के आरोपी उसे खींचकर एक सुनसान इलाके में ले गए। वहां उसका रेप कर फरार हो गए। बच्ची भयानक दर्द और बहते खून के साथ किसी तरह घर तो पहुंची लेकिन परिजनों को कुछ बता नहीं सकी। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए तब डॉक्टरों को रेप का शक हुआ। उन्होंने बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि उसके साथ क्या हुआ था।

कोतवाली पुलिस प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने बताया है कि दोनों आरोपी बच्ची के पड़ोसी हैं। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ जीरो FIR दर्ज की गई है। बच्ची को बुधवार को बेहतर इलाज के लिए बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया है। त्रिपाठी ने बताया है कि अब उसकी हालत में सुधार है।

रेप के बाद नृशंस हत्या
गौरतलब है कि राजधानी भोपाल में 8 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद नृशंस हत्या किए जाने की घटना के बाद से राज्य में पहले ही आक्रोश है। मामले में आरोपी विष्णु ने पड़ोस में रहने वाली मासूम बच्ची को अगवा किया और अपने घर ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। अपने आरोप को छिपाने के लिए विष्णु बस्ती वालों के साथ बच्ची की तलाश में रात भर सक्रिय रहा। नाले में बच्ची का शव मिलने पर वह गायब हो गया।