सिंधिया की कमलनाथ सरकार को चेतावनी, बोले- अवैध खनन नहीं रुका तो खुद उठाऊंगा झंडा

0
20

ग्वालियर
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में जहां एक ओर पीसीसी चीफ के लिए कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है. वहीं दूसरी ओर दिल्ली से ग्वालियर लौटते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है. सिंधिया ने मध्य प्रदेश में चल रहे अवैध उत्खनन को लेकर कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश में अवैध खनन के खिलाफ उन्होंने झंडा बुलंद किया था, लेकिन ये बड़ी शर्म की बात है कि आज भी अवैध खनन चल रहा है. मध्य प्रदेश सरकार को खनन पर रोक लगानी होगी. अगर अवैध खनन नहीं रोका गया तो में खुद इसके खिलाफ झंडा उठाऊंगा.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ये बात ग्वालियर के मानस भवन फूलबाग में आयोजित झुग्गी झोपड़ी संघ के कार्यक्रम में खुले मंच से कही है. उन्‍होंने कहा कि वो गरीबों को पट्टा दिलाकर रहेंगे. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार को घोषणा पत्र याद दिलाते हुए कहा कि किसानों की कर्ज माफी का वादा किया था. अब किसानों की भी कर्जमाफी भी ठीक तरह से होनी चाहिए.

सिंधिया ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार हमेशा से मध्य प्रदेश का बजट कम करती रही है. यूपीए सरकार और अब की सरकार की तुलना करके देख लीजिए कितना फंड प्रदेश को दिया गया है. पहले शिवराज सिंह की सरकार थी तो जरा-जरा सी बात पर केंद्र सरकार के पास फंड के लिए पहुंच जाते थे.