सैमसंग गैलेक्सी S11 सीरीज में होंगे धांसू कैमरा फीचर

0
12

Samsung अपने Galaxy S10 सीरीज के बाद अब नेक्स्ट जेनरेशन गैलेक्सी S11 सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस सीरीज के तहत कंपनी Galaxy S11 और Galaxy S11+ लॉन्च कर सकती है। फोन को लॉन्च होने में अभी वक्त है, लेकिन इससे जुड़े लीक्स के आने का सिलसिला शुरू हो गया है।

कैमरा में दिखेंगे बड़े अपग्रेड
हाल में आई कुछ रिपोर्ट्स की माने तो गैलेक्सी S11 सीरीज में कैमरा स्पेसिफिकेशन्स और फीचर में बड़े अपड्रेड देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि S11 सीरीज में अल्ट्राहाई रेजॉलूशन को हाई जूम लेवल्स पर रिकॉर्डिंड सपॉर्ट दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन के रियर कैमरा सेटअप में एक्स्ट्रा टाइम-ऑफ-फ्लाइट सेंसर्स की बात भी कही गई थी।

स्पेस जूम फीचर से होंगे लैस
S11 सीरीज को लेकर लेटेस्ट रिपोर्ट की माने को ये स्पेस जूम फीचर के साथ आएंगे। कहा जा रहा है कि S11 और S11+ में कंपनी 100x Space Zoom फीचर देने वाली है। हालांकि, इनमें कौन से पेरिस्कोप और किस पिक्सल बाइनिंग टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। वहीं, इनमें दिए जाने वाले 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे से काफी उम्मीदें की जा रही हैं।

पतले बेजल्स के बड़ा डिस्प्ले
लीक्स की माने तो सैमसंग गेलेक्सी S11+ में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.9 इंच का डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन पतले बेजल्स के साथ आएगा। फटॉग्रफी के लिए फोन के रियर में 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 4 और कैमरे दिए गए हैं।

अगले साल हो सकता है लॉन्च
सैमसंग S11 सीरीज के स्मार्टफोन्स Exynos 990 प्रोसेसर और स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आएंगे। कंपनी फोन के प्रोसेसर को मार्केट के हिसाब से उपलब्ध कराएगी। फोन की बैटरी के बारे में कहा जा रहा है कि यह काफी हेवी कपैसिटी की होगी ताकि वह इसके बड़े डिस्प्ले को सपॉर्ट कर सके। इसके साथ ही S11 सीरीज वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपॉर्ट करेंगे। रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी गैलेक्सी S11 सीरीज को 11 फरवरी को पेश कर सकती है।