​कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होता लहरिया, 15 अगस्त, रक्षा बंधन पर कर ट्राई

0
7

इसमें कोई शक नहीं कि राजस्थानी ट्रेंड लहरिया कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होता और समय-समय पर रीइनवेंट होकर फैशन में वापसी करता रहता है। पहले जहां सिर्फ शिफॉन और कॉटन की लहरिया साड़ी, लहंगा या दुपट्टे हुआ करते थे वहीं, अब सिल्क और ब्रोकेड में भी लहरिया प्रिंट और डिजाइन ने अपनी जगह बना ली है। जब बात त्योहार की हो तो रंग बिरंगे लहरिया प्रिंट के कपड़े बेहद खूबसूरत लगते हैं। इस बार रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस दोनों एक ही दिन पड़ रहे हैं तो आप भी इन सिलेब्स से टिप्स लेकर लहरिया को बना सकती हैं वॉरड्रोब का हिस्सा….

​लहरिया प्रिंट की फैन हैं शिल्पा
सबसे पहले बात बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की जो एक नहीं बल्कि कई बार लहरिया प्रिंट की साड़ी में नजर आ चुकी हैं। शिल्पा को देखकर लगता है कि वह लहरिया प्रिंट की फैन हैं। न सिर्फ रेड या ऑरेंज कलर में बल्कि शिल्पा तो ब्लैक ऐंड वाइट कलर की लहरिया साड़ी भी ट्राई कर चुकी हैं और सभी लुक में बेहद खूबसूरत लगीं शिल्पा शेट्टी।

​फेस्टिव मूड के लिए परफेक्ट है ये लहरिया लहंगा
बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपनी मेहंदी के मौके पर लहरिया प्रिंट के वाले मल्टी कलर लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। सिर्फ मेहंदी या शादी ही नहीं बल्कि फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए भी यह लहरिया प्रिंट लहंगा ट्राई किया जा सकता है।

​स्मिता के पास है लहरिया का बड़ा कलेक्शन
बड़े पर्दे की ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेसेज भी लहरिया को काफी पसंद करती हैं। टीवी की मशहूर ऐक्ट्रेस स्मिता बंसल कहती हैं, 'लहरिया का मतलब है ढेर सारे रंग और खूब सारी पॉजिटिव एनर्जी। लहरिया पैटर्न आपके लुक को तुरंत बेहतरीन बना देता है। विदेशों में रहने वाले लोग भी लहरिया को काफी पसंद करते हैं और शादियों के मौके पर लहरिया प्रिंट की पगड़ी और दुपट्टा पहनने का भी ट्रेंड है। मेरे पास भी लहरिया का बहुत अच्छा और बेहतरीन कलेक्शन है।'

​ब्लू ऐंड वाइट लहरिया में रुबिना
सिर्फ स्मिता ही नहीं बल्कि टीवी ऐक्ट्रेस रुबिना दिलैक भी लहरिया प्रिंट की फैन हैं और अक्सर लहरिया प्रिंट की साड़ी में नजर आ जाती हैं। अब इस ब्लू और वाइट लहरिया प्रिंट की साड़ी को ही देखिए। इस लुक में कितनी खूबसूरत लग रही हैं रुबिना।