34 साल की महिला से बोला 19 साल का प्रेमी- शादी करो वरना मार दूंगा

0
29

अहमदाबाद

कहते हैं प्यार अंधा होता है. वो किसी की उम्र नहीं देखता. बस हो जाता है. और ऐसे इश्क का जुनून जब हद से गुजर जाए तो वो कुछ भी कर गुजरने से परहेज नहीं करता. ऐसा ही कुछ हुआ गुजरात के एक किशोर के साथ. जिसने महज 15 साल की उम्र में एक 30 साल की महिला से दिल लगा लिया. दोनों का प्यार 4 साल तक परवान चढ़ता रहा. जब वो किशोर 19 का हुआ तो महिला से शादी की ज़िद पर अड़ गया. बस यहीं इस कहानी में एक नया मोड़ आ गया.

गुजरात के अहमदाबाद शहर में रहने वाली वो महिला 2016 में अपने पति से तलाक ले चुकी थी. वो अब अपने 13 वर्षीय बेटे के साथ रहती थी. अचानक 4 साल पहले एक 15 साल का किशोर उस महिला की जिंदगी में आ गया. ना जाने कब वो 30 साल की महिला कब अपने बेटे की उम्र के लड़के से इश्क कर बैठी. दोनों का ये बेमेल रिश्ता परवान चढ़ने लगा. 4 साल तक सबकुछ ठीक चल रहा था.

अब वो किशोर एक युवक बन चुका है. वो 19 का हो गया. वो वक्त अब गया था, जब वो लड़का अपनी प्रेमिका से शादी करने का सपना पूरा करना चाहता था. उसने अपनी उम्र से 15 साल बड़ी प्रेमिका से शादी की बात कही. वो हर दिन उस महिला से शादी के लिए कहने लगा. मगर ना जाने क्या हुआ कि वो महिला उस लड़के से बचने लगी. उसने शादी के प्रस्ताव पर कोई जवाब भी नहीं दिया.

भावनगर निवासी 19 वर्षीय युवक जब अपनी प्रेमिका पर बहुत दबाव बनाने लगा तो उसने युवक के माता-पिता से मिलने की बात कही. लेकिन वो इस बात के लिए नहीं माना. महिला ने कई बार उसके घरवालों से मिलने की कोशिश की. मगर हर बार युवक ने उसे रोक दिया और शादी की जिद पकड़ कर बैठ गया.

अब युवक अपनी प्रेमिका को धमकी देने लगा कि अगर उसने उसके साथ शादी नहीं की, तो वो उसे उठाकर ले जाएगा. उसका खून कर देगा. इसी दौरान परेशान होकर वो महिला अपने बेटे को लेकर मायके चली गई. वहां भी पागल प्रेमी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. उसने महिला को फोन किया और धमकी देने लगा कि अगर वो उसके पास नहीं गई तो वो उसे वहां से उठाकर ले जाएगा. और उसी से शादी करेगा.

प्रेमी की धमकियों से परेशान हो चुकी उस महिला ने अब पुलिस के पास जाने की ठान ली. वो वस्त्रापुर पुलिस थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाते हुए युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. पुलिस ने महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए दबिश दी और प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी युवक का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया. जिसमें उस महिला के कई वीडियो भी पुलिस को मिले हैं. पुलिस वीडियोज़ की जांच कर रही है. हालांकि बाद में युवक को जमानत पर छोड़ दिया गया.