SDM से विवाद करने वाले BJP विधायक ने नपा इंजीनियर को दी गाली

0
14

सागर।

 मध्य प्रदेश में भाजपा नेताओं की अधिकारियों के साथ बदसलूकी जारी है।  बीते दिनों एसडीएम से विवाद कर चर्चा में आए सागर की बीना विधानसभा से भाजपा विधायक महेश राय एक बार फिर सुर्खियों में है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।जिसमें वे  नगर पालिका के सब इंजीनियर को गाली और धमकाते हुए नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वही वीडियो के वायरल होते ही सत्तापक्ष ने बीजेपी पर हमले बोलने शुरु कर दिया है।

दरअसल,  नपा ने 15 एवं 16 जुलाई को जल सप्लाई बंद की थी। यह कार्य नपा इंजीनियर की अनुपस्थिति में किया गया। पानी नहीं मिलने पर लोगों ने आंदोलन किया था।खबर मिलते ही विधायक राय वहां पहुंचे थे और सब इंजीनियर शिवराम साहू को देख भड़क गए थे। इसी दौरान उन्होंने गाली दी और कहा कि  हम विधानसभा छोड़कर आ रहे हैं, तू होता तो वो लाइन ढंग से तो डल जाती। गांधी वार्ड में पानी की पाइप लाइन को पुरानी पाइप लाइन से ज्वाइंट करने का कार्य किया जा रहा है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एसडीएम से हो चुका है विवाद
यह पहला मामला नही है। इससे पहले विधायक महेश राय का बिजली के बिल में गड़बड़ी की शिकायत लेकर एसडीएम से  विवाद हो गया था। विधायक अपने समर्थकों के साथ एसडीएम के चैंबर में घुस पहले मुर्दाबाद के नारे लगाए और फिर कहा था कि अभी तुम नए आए हो, तुम्हें पता नहीं है कि विधायक से कैसे बात करते हैं। इस मामले का वीडियो  भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।