Splitsvilla 12: Sunny leone ने बेबी को गोद में लेकर किया डांस, रणविजय भी साथ आए नजर

0
8

ऐक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि इसमें उनके साथ उनके ट्विन्स बेबी भी नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक को सनी ने गोद में ले रखा था। विडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

रिऐल्टी शो स्प्लिट्सविला का नया सीजन शुरू होने वाला है। इसके लिए तैयारियों शुरू हो चुकी हैं। इसी सिलसिले में जब शो की टीम ने साथ में ट्रैवल किया तो नए सीजन की शुरुआत के बारे में फैन्स को जानकारी देने का उन्होंने अनोखा आइडिया अपनाया।

उन्होंने एयरपोर्ट पर टिक-टॉक विडियो बनाया जिसमें रणविजय सिंह से लेकर सनी लियोनी और क्रू मेंबर पंजाबी गाने पर डांस करते दिखे। सनी अपने बेबी को गोद में लेकर डांस करते हुए इंजॉय तो कर रही थीं लेकिन इस दौरान वह सतर्क भी दिखीं ताकि उनके बेबी को हर्ट न हो। वहीं शो के को होस्ट और ऐक्ट्रेस के दोस्त रणविजय डांस करने के दौरान सनी के बेबी के साथ मस्ती करते भी दिखे।

सनी ने जहां यह खास विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है तो वहीं रणविजय ने अपने इंस्टाग्राम पर शूट के दौरान की तस्वीर शेयर की। इसमें उनके साथ सनी लियोनी मुस्कुराते हुए दिख रही हैं। इसके साथ रणविजय ने लिखा 'और हम लौट आए हैं'।